मोदी पर उंगुली उठाने वालों का हाथ काटेंगे भाजपा अध्यक्ष!

nityanand rai

पटना। बिहार भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने विवादित बयान दिया है. एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कठिन परिस्थितियों से निकलकर देश का नेतृत्व कर रहे हैं. ये हमारे लिए गर्व की बात है. यदि उन पर कोई उंगली उठाएगा तो उसका हाथ काट देंगे.

नित्यानंद राय, वैश्य और कनु समुदाय के एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. मोदी के प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को लेकर राय ने कहा कि मोदी की मां ने खाना परोसने का काम किया. आज उस परिस्थिति से उठकर वो देश के पीएम बने हैं. एक गरीब का बेटा पीएम बना है, उसका स्वाभिमान होना चाहिए. हर व्यक्ति को इसकी इज्जत करनी चाहिए.

उन्होंने आगे कहा कि उनकी ओर उठने वाली उंगली और हाथ को हम सब मिलकर तोड़ देंगे और जरुरत पड़ी तो काट भी डालेंगे. बता दें कि इस कार्यक्रम के दौरान बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी सहित भाजपा के कई बड़े नेता मौजूद थे. बयान को लेकर नित्यानंद राय से मीडिया ने जब सवाल पूछे तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि मैंने हाथ काटने वाली बात एक मुहावरे के रूप में कही थी. इसे विपक्षी पार्टी और आम आदमी से जोड़ कर नहीं देखा जाए. मोदी के संघर्ष पर सवाल उठाना गलत है.

राय के बयान के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भाजपा पर तीखा वार किया. उन्होंने कहा कि भाजपा किस बात पर गर्व कर रही है. उनके पास गर्व करने लायक कुछ भी नहीं है.

गौरतलब है कि राय वैशाली से आते हैं और दिसंबर 2016 में बिहार भाजपा के अध्यक्ष बने थे. उनकी मदद से भाजपा बिहार में दबदबा कायम करना चाहती है. हाजीपुर से एमएलए रहे राय को भाजपा ने 2014 के लोकसभा चुनावों में उजियारपुर से टिकट दिया था. उन्हें राज्य में सुशील मोदी, नंद किशोर और प्रेम कुमार के अलावा एक बड़े नेता के तौर पर गिना जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here