बिग बॉस में जुबैर की वापसी संभव, शर्ते लागू

bigg  boss

मुंबई। बिग बॉस शो से बाहर हुए जुबैर खान का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है. जुबैर का गुस्सा होस्ट सलमान खान पर इस कदर फूटा है कि मीडिया के सामने वे सल्लू के खि‍लाफ कई शॉकिंग बयान देते नजर आ रहे हैं. अब खबर आ रही है कि बिग बॉस में उन्हे फिर से बुलाया जा रहा है.

इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में जुबैर ने कहा है कि अगर बिग बॉस उन्हें वापस बुलाना चाहता है तो उन्हें उनकी एक शर्त माननी होगी. जुबैर ने इंटरव्यू में कहा है कि वे ‘कलर्स के इस ऑफर पर एक ही शर्त पर गौर फरमाएंगें जब सलमान खान खुद उनसे माफी मांगे और स्वीकारे की जो उन्होंने मेरे साथ किया वो गलत था.

आपको बता दें कि सलमान खान ने जुबैर खान को औरतों के साथ बदतमीजी करने के बाद काफी अपशब्द कहा था. जिसके बाद जुबैर की नींद की गोलियां खा लेने की खबर आई थी. बाद में उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा था. जिसके बाद जुबैर ने सलमान को निशाना बनाते हुए कहा था कि सुपरस्टार ने बीईंग ह्यूमन के जरिये अपनी बैड बॉय की इमेज को सुधारने की कोशिश की है. साथ ही उन्होंने सलमान को बॉडीगार्ड के बिना मिलने की चुनौती भी दी थी. जुबैर खान ने सलमान खान के खिलाफ धमकाने की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here