‘बिग बॉस’ के घर में फिर से हुई मारपीट

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 में तीसरे हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया के बाद एक बार फिर मारपीट हो गई है. घर का कैप्टन होने के नाते विकास गुप्ता को इस हफ्ते 7 लोगों को नॉमिनेट करने का राइट मिला था. विकास ने नॉमिनेशन प्रक्रिया में अपने किसी भी दोस्त को नॉमिनेट नहीं किया. विकास के इस फैसले के बाद घरवाले काफी गुस्सा हो गए. विकास ने 14 वें दिन की शुरुआत में हिना खान से पुरानी बातें भूलाकर फिर से दोस्ती करने के लिए कहा. हिना ने कहा कि ठीक है तुम अपनी हरकतों के लिए माफी मांग लो. लेकिन जब नॉमिनेशन प्रक्रिया के लिए कंटेस्टेंट का नाम लेने की बात आई तो विकास ने हिना को नॉमिनेट कर दिया.

विकास ने हिना के अलावा शिल्पा, आकाश, पुनीश, सपना और लव को भी घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट किया. इसके बाद ये सभी लोग विकास पर भड़क गए और उन्होंने विकास पर अपने दोस्तों की साइड लेने का आरोप लगाया. पुनीश और आकाश इस हफ्ते नॉमिनेट होने के बाद काफी गुस्से में आ गए. दोनों ने ही दावा किया कि वह विकास को सबक सिखा के रहेंगे. लेकिन बिग बॉस के सोर्सज ने जानकारी दी है कल का एपिसोड पूरा होने के बाद विकास और पुनीश में झगड़ा हो गया है.

बिग बॉस से जुड़ी जानकारी देने वाले ट्विटर हैंडल द खबरी ने बताया है कि विकास ने गुस्से में पुनीश पर हाथ उठाया है. विकास को अपनी इस हरकत का खामियाजा कैप्टनसी गंवाकर उठाना पड़ा है. विकास के कैप्टनसी गंवाने के बाद पुनीश को घर का नया कैप्टन बना दिया गया है. इतना ही दावा किया जा रहा है कि विकास को इस हरकत के लिए काल कोठरी में रहने की सजा दी गई है और अब पूरे सीजन में कभी भी कैप्टन नहीं बन सकते.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here