‘बिग बॉस 11’ फिर एक नये थीम के साथ

नई दिल्ली। टीवी की दुनिया का पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ एक बार फिर दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है. इस शो को लेकर अक्सर लोग काफी उत्सुक रहते हैं और हर बार की तरह इस बार भी यह शो दर्शकों के लिए एक अलग थीम के साथ आने के लिए तैयार है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ‘बिग बॉस 11’ में एक नहीं बल्कि 2 घर होंगे. इसका मतलब यह कहा जा सकता है कि ‘बिग बॉस 11’ की थीम ‘पड़ोसी’ होगी. हालांकि, इस बार भी शो में पिछले सीजन की तरह आम लोगों को एंट्री दी जाएगी और इस बार शो के आम कंटेस्टेंट्स टास्क जीत कर पैसे कमा सकते हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम की खबर के अनुसार इस वक्त शो के लिए आम परिवार के लोगों के ऑडिशन चल रहे हैं और शो के मेकर्स ने कुछ लोगों को सेलेक्ट भी कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार इस बार बिग बॉस के घर में आपको मां-बेटी, पिता-बेटे और भाई-बहन जैसी जोड़ियां देखने को मिल सकती हैं. बता दें कि इस बार यह शो सितंबर में ऑन-एयर किया जाएगा. खबरों के मुताबिक इस बार शो में सेलिब्रिटी फेस में प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल नवप्रीत बंगा, टीवी एक्ट्रेस अंचित कौर, रश्मि देसाई के पूर्व पति नंदीश संधू, बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन, टीवी एक्टर अभिषेक मलिक, मिष्टी चक्रवर्ती, एक्टर मोहित मल्होत्रा, नवनीत कौर ढिल्लन और जोया अफरोज के नाम शामिल होने की खबर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here