भारत माता की जय नहीं बोला तो मारा थप्पड़  

हिसार। यह मामला हरियाणा के हिसार का है जहां अमरनाथ आतंकी हमले के विरोध में बजरंग दल ने वहां के लाहौरिया चौक के नजदीक आतंकवाद का पुतला फूंका. पुतला दहन एक समुदाय विशेष के धार्मिक स्थल के बाहर किया गया. इस दौरान धार्मिक स्थल में आए उत्तर प्रदेश के आम व्यापारी को भारत माता की जय नहीं बोलने पर थप्पड़ जड़ दिया जिसका बाद वहां तनाव बढ़ गया.

बता दें की बजरंग दल के जिला प्रमुख कपिल वत्स ने कई कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर पारिजात चौक पर आतंकवाद का पुतला फूंका, सभी कार्यकर्ता लाहौरिया चौक के नजदीक धार्मिक स्थल के बाहर पुतला लेकर पहुंच गए थे. इस दौरान कार्यकर्ता पाकिस्तान और आतंकवाद के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे. इसी दौरान सहारनपुर के व्यापारी सब्जी मंडी में आम बेचने के बाद वहां आए थे.

बाहर बजरंग दल के कार्यकर्ता भारत माता की जय के नारे लगा रहे थे. इस दौरान प्रदर्शन में शामिल कुछ युवकों ने हंगामा किया तो धार्मिक स्थल से कुछ युवक बाहर आ गए. इसी दौरान भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने उन युवकों को भारत माता की जय बोलने को कहा. ऐसा न करने पर प्रदर्शनकारी ने आम व्यापारी को थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर कहासुनी हुई. बाद में धार्मिक स्थल का दरवाजा बंद कर दिया गया और आसपास के क्षेत्र में तनातनी हो गयी. वहां चारो और पुलिस तैनात है

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here