बामसेफ करेगा ‘भारत निर्माण में बहुजन आंदोलन का योगदान’ पर सम्मेलन

नई दिल्ली। बामसेफ (पे बैक टू सोसाइटी) 10 सितंबर 2017 तो एक सम्मेलन का आयोजन करेगा. यह सम्मेलन ‘भारत निर्माण में बहुजन आंदोलन का योगदान’ के नाम से हो रहा है. यह सम्मेलन दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशनल क्लब के मावंलकर हॉल में दोपहर 2.30 से 6.00 बजे शाम तक चलेगा.

बामसेफ (पे बैक टू सोसाइटी) के इस सम्मेलन में डॉक्टर्स, वरिष्ठ नौकरशाह, प्रख्यात व्यक्ति और सामाजिक कार्यकर्ता आदि शामिल होंगे. कुल मिलाकर सम्मेलन में ऐसे 650 लोग आएंगे और बाबासाहेब की विचारधारा को मजबूत बनाएंगे.

कार्यक्रम में दलित चिंतक और जेएनयू के प्रोफेसर विवेक कुमार और डॉ. धर्मवीर अशोक मुख्य अतिथि होंगे और सभा को संबंधित करेंगे.

कार्यक्रम स्थलः मावलंकर हॉल, कॉन्स्टिट्यूशनल क्लब, रफी मार्ग, दिल्ली
कार्यक्रम का दिनांकः 10 सितंबर 2017 (रविवार), समयः दोपहर 2.30 से शाम 6.00 बजे तक

1 COMMENT

  1. तुलसी पावस के समय कोकिलन धरे है मौन, अब तो दादुर बोले हैं अब हमें सुनी है कौन? अर्थात जिस प्रकार से बसन्त ऋतु में कोयल बोलती है सब सुनते है फिर सावन के महीने में वर्षा होने लगती है और मेढक बोलने लगते है और सब मेढक को सुनते है कोयल को कोई नही सुनता कोयल को चुप रहना पडता है।
    ठीक उसी प्रकार से अब भारत वर्ष का बसन्त ऋतु चली गई है अब वर्षा ऋतु आ गई है अर्थात BJP का शासनकाल है अतः अब मनमोहन सिंह की आवाज किसी के मन नही भा रही है इस मेढक रुपी मोदी जी की आवाज के दिवाने है थोडे दिनो में फिर बसन्त ऋतु आ जायेगी। जय भीम जय भारत, वाहे गुरू सतनाम।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here