ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पत्थर से हमला

नई दिल्ली/गुवाहाटी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज का दूसरा मैच गुवाहाटी के नए बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. 7 बार मिली करारी शिकस्त के बाद आखिरकार ‘कंगारू’ जीत हासिल करने में सफल रहे लेकिन मैच के बाद होटल लौट रही ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पत्थर से हमला किया गया. टीम के ओपनर एरोन फिंच ने ट्विटर पर बस की टूटी खिड़की की तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए लिखा, ”होटल आते समय टीम की बस की खिड़की पर पत्‍थर फेंका जाना काफी डरा देने वाला अनुभव है.”

वहीं अब तक इस मामले में अब तक आईसीसी, बीसीसीआई और क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. ऑस्‍ट्रेलिया की टी20 टीम के कप्‍तान डेविड वॉर्नर ने फिंच के ट्वीट को रिट्वीट किया और ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने पोस्‍ट को लाइक किया. जेसन बेहरनडॉर्फ के नेतृत्व में गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के दम दूसरे टी-20 मैच में मंगलवार को भारत को आठ विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ ही उसने तीन टी-20 मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है और अपनी सीरीज जीतने की उम्मीदों को जिंदा रखा है.

बता दें कि दूसरे टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले अपने गेंदबाजों और फिर बल्लेबाज हैनरिक्स के शानदार अर्धशतक की मदद से भारत को 8 विकेट से हरा दिया. भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया को ये जीत 7 टी 20 मैच हारने के बाद मिली है. ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए भारत के मजबूत बल्लेबाजी क्रम को दूसरे टी-20 मैच में 118 रनों पर ही रोक दिया. जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने ये लक्ष्य 15.3 ओवर में 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया. मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड चार विकेट लेने वाले ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ को दिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here