जातिवादी गुंडों ने दलित परिवार पर किया हमला, दिव्यांग बेटे को जमकर पीटा

crime against dalit

शामली। सदर कोतवाली के शांति नगर मोहल्ले में भाजपा नेता के करीबी गुंडों ने अपने आधा दर्जन साथियों के साथ मिलकर दलित परिवार पर हमला कर दिया. हमले में एक महिला सहित कई लोग घायल हो गए. जिसमें एक युवक की हालत नाजुक बनी हुई है.

पीड़ित दलित परिवार ने जब पुलिस से शिकायत की तो पुलिस आनाकानी करने लगी. पुलिस मामले में कार्रवाई करने के बजाए गुंडों की हिमायत करती नजर आई. इतना ही नहीं पीड़ित दलित परिवार और घायलों को पुलिस कोतवाली में ही बैठाए रखा. घायल लोग कोतवाली में ही तड़पते रहे.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शांति नगर में एक दलित विकलांग युवक की हस्थचलित रिक्शा घर के बाहर खड़ा था. रिक्शा वहां खड़ा देख जातिवादी गुंडा विफर पड़ा और विकलांग युवक की पिटाई शुरू कर दी. थोड़ी देर बाद दोबारा से जातिवादी गुंडे ने अपने आधा दर्जन अन्य साथियों के साथ मिलकर दलित परिवार पर हमला कर दिया. लोगों के हमले से एक महिला सहित कई लोग घायल हो गए. आरोप है कि जातिवादी गुंडा भाजपा नेता का करीबी है. जिससे वह लगातार मोहल्ले में लोगों के साथ मारपीट की घटना को अंजाम देता रहता है.

कोतवाली में शिकायत करने पहुंचे पीड़ित दलित परिवार को पुलिस वहीं बैठा लिया. आरोप है कि गंभीर रूप से घायल युवक को न तो पुलिस ने घर भेजा और ना ही इलाज के लिए अस्पताल. उल्टा पुलिस गुंडों की हिमायत करते हुए पीड़ित परिवार को ही धमकाना शुरू कर दिया.

पीड़ित महिला का आरोप हें कि जातिवादी गुंडें उन्हें जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल करते हुए घर छोड़ने की धमकी दी है. महिला ने बताया कि जातिवादी गुंडें कहते हैं कि यह दूसरी जाति का मोहल्ला है यहां से तुम लोग चले जाओ नहीं तो जान से मार दिए जाओगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here