अच्छे कपड़े पहन कर सामने से गुजरा तो मार दी ‘गोली’

Victim

बहराइच। भले ही सीएम योगी ने अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए कड़े फरमान जारी कर रखे हों लेकिन बहराइच में उनके फरमान का पुलिस पर कोई असर पड़ता नजर नहीं आ रहा है. मामला थाना हुजूरपुर क्षेत्र का है जहां जातिवादी गुंडों ने दलित किशोर को इसलिए एयरगन से गोली मार दी क्योंकि उसने उनके सामने से अच्छे कपड़े पहन कर गुजरने की जुर्रत कर ली. परिजन जब शिकायत लेकर थाने पहुचें तो तो तीन दिनों तक उन्हें दौड़ाने के बाद चौथे दिन डकैती के मामले में जेल भेजने की धमकी देकर थाने से भगा दिया.

पीड़ित दलित परिवार नें एसपी से मिलकर न्याय की गुहार की है. ये लोग थाना हुजूरपुर के भेटिया त्रिभुवन दत्त सिंह पुरवा के निवासी हैं. इन पीड़ितो को अभी तक बहराइच की पुलिस इंसाफ नहीं दिला सकी है.

पीड़ित के परिवार ने एसपी को दी गई तहरीर में कहा कि 02 जून को उनका बेटा बारात जा रहा था रास्ते मे गांव के जातिवादी गुंडों ने रोक कर जाति सूचक गाली देते हुऐ कहा कि इतने अच्छे कपड़े पहन कर कहा जा रहे हो, किशोर के शादी में जाने की बात कहने पर जातिवादी गुंडों ने एयरगन से किशोर को गोली मार दी जो उसके पैर में लगी.

किसी तरह घर पहुंचे किशोर ने घटना के सम्बंध में अपनी मां को बताया. मां जब उनके घर शिकायत करने गई तब उसे भी मारा. पीड़ित का कहना है कि जब वह जातिवादी गुंडों की शिकायत लेकर हुजूरपुर थाने गए तो उसे धमकी देकर भगा दिया. अब पीड़ित इंसाफ की आस में एसपी के दरवाजे पर दस्तक दी है. फिलहाल एसपी इस सम्बन्ध में कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here