विराट से मिलने श्रीलंका पहुंची अनुष्का

नई दिल्ली। कैंडी टेस्ट में पारी और 171 रनों के अंतर से श्रीलंका को हराकर भारतीय टीम में ऐतिहासिक कारनामा कर दिया है. भारतीय टीम ने तीन टेस्ट मैचों की सीरीज को क्लीन स्वीप किया है और यह पहली बार है जब विदेशी धरती पर भारतीय टीम ने यह कारनामा किया है. पहले बल्लेबाजों और फिर गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से भारतीय टीम ने केवल तीन दिनों में यह मैच अपने नाम किया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने शिखर धवन (119), हार्दिक पांड्या (108) के शतकों और लोकेश राहुल के (85) अर्धशतक की बदौलत अपनी पहली पारी में 487 रन बनाए.

श्रीलंका का टेस्ट सीरीज में सफाया करने के बाद कप्तान विराट कोहली को लगातार बधाइयां मिल रही हैं. विराट भी इतिहास रचने के बाद काफी खुश हैं. उनकी इस खुशी में शामिल होने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी श्रीलंका जा पहुंचीं. टीम इंडिया के कप्तान और अनुष्का शर्मा साथ में श्रीलंकाई सरजमीं पर है. इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, जिसमें ये दोनों श्रीलंकाई फैंस के साथ दिख रहे हैं. फोटो में टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री भी हैं.

बता दें कि पिछले कुछ समय से टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है. इन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. हाल ही में दोनों न्यूयार्क में थे. अनुष्का आईफा अवॉर्ड्स के लिए वहां गई हुई थीं तो अनुष्का से मिलने के लिए विराट भी वहां जा पहुंचे थे. चैंपियंस ट्रॉफी खत्म होने के बाद और वेस्टइंडीज दौरे से पहले विराट ने न्यूयार्क में अनुष्का के साथ क्वालिटी टाइम बिताया.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here