अमित शाह का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

नई दिल्ली। पिछले दिनों मीडिया में खबर आई थी कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के सामने सादगी का उदाहरण पेश करने के लिए चार्टर्ड प्लेन (विशेष विमान) और फाइल स्टार होटल से बचते हैं. विभिन्न रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शाह सामान्य हवाई जहाज से सफर करते हैं और जहां जाते हैं वहां भाजपा नेताओं या कार्यकर्ताओं के घर पर रुकना पसंद करते हैं.

लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने वास्तविकता दिखाने के लिए अमित शाह की तस्वीरें शेयर करते हुए इन खबरों को बीजेपी का प्रोपगैंडा बताया.

Sidmtweets हैंडल से सिड नामक यूजर ऐसी ही एक खबर को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, “ये हालिया समय में पेड और फेक न्यूज का सबसे हास्यास्पद उदाहरण हैं. मीडिया की विश्वसनीयता को क्या हो रहा है? बस गूगल भर करने की जरूरत थी?”

सिड ने अपने ट्वीट के साथ अमित शाह की चार्टर्ड विमान में एक पत्रकार को इंटरव्यू देने वाली तस्वीर भी लगाई. पत्रकार निखिल वागले ने अमित शाह को ट्वीट करते हुए लिखा कि अगर उन्हें पारदर्शिता में भरोसा है तो वो बीजेपी द्वारा पिछले तीन सालों में मीडिया को दिए गए विज्ञापनों इत्यादि का ब्योरा सार्वजनिक करें, तब उनकी सादगी नजर आयेगी.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here