शिल्पा शिंदे के बाद अब नई ‘भाबीजी’ शुभांगी अत्रे भी छोड़ सकती हैं शो

&टीवी के सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं!’ के फैंस को एक बार फिर से तगड़ा झटका लग सकता है. शिल्पा शिंदे के बाद एक बार फिर से शुभांगी अत्रे भी शो को अलविदा कह सकती हैं. इसके बाद फिर शो के फैंस को नई ‘अंगूरी भाभी’ देखने को मिल सकती हैं.

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा शिंदे के बाद अब शुभांगी अत्रे ने भी शो छोड़ने का मन बना लिया है. बताया तो ये भी जा रहा है कि शो के मेकर्स अब नई ‘अंगूरी भाभी’ की तलाश में जुट गए हैं. अगर आपको लग रहा है कि शिल्पा की ही तरह शुभांगी का भी शो के मेकर्स के साथ झगड़ा हो गया है और इसीलिए वो शो छोड़ने वाली हैं. तो ऐसा नहीं है. बल्कि वजह तो कुछ और ही है. खबर है कि शुभांगी ने राजनीति में आने का फैसला किया है जिसकी वजह से वह शो छोड़ना चाहती हैं.

हाल ही में शुभांगी उत्तरप्रदेश में स्थानीय निकाय चुनाव ‘बीजेपी’ के लिए प्रचार करके आई हैं. जहां पर उनसे राजनीति में आने का सवाल किया गया. इसपर उन्होंने कहा, मैं पॉलिटिक्स में आने को लेकर कंफ्यूज हूं. लेकिन मुझे लगता है हमारे जैसे युवाओं के लिए यह एक अच्छा मौका है. बदलाव के लिए इन दिनों युवा राजनीति में आने लगे हैं क्योंकि कुछ भी असंभव नहीं है. फिलहाल शुभांगी राजनीति में आने को लेकर स्पष्ट तो नहीं हैं. लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं अगर एक्ट्रेस को मौका मिला तो वह जरूर इस अवसर को भुनाना चाहेंगी. इसलिए अगर फैंस को टीवी पर नई भाबीजी दिखे तो उन्हें अचंभित नहीं होना चाहिए.

आपको बता दें कि बहुत जल्द ‘भाबी जी..’ में आपको चुनाव वाला ट्विस्ट दिखाई देने वाला है जिसमें अनीता और अंगूरी भाभी चुनाव में खड़ी हुई दिखाई देंगी और जनता से अपने लिए वोट मांग रही होंगी. ये खबर शो के प्रमोशन का भी एक हिस्सा हो सकता है. बहरहाल अगर शुभांगी शो छोड़ कर जाती हैं तो उनके फैंस काफी निराश हो जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here