17 साल बाद परदे पर अनिल-ऐश्वर्या की जोड़ी

मुम्बई। बॉलीवुड की खूबसूरत हीरोइन ऐश्वर्या राय बच्चन परदे पर फिर से छाने के लिए तैयार हैं. करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में ऐश्वर्या ने बोल्ड किरदार निभाकर जता दिया है कि उनका जमाना अभी तक खत्म नहीं हुआ है.

इस बार उनकी वापसी हो रही है मशहूर अभिनेता अनिल कपूर के साथ. यह वापसी एक लंबे अरसे के बाद हो रही है. इसलिए लोगों की नजर आने वाली फिल्म पर जरुर रहेगी. ऐश्वर्या फिल्म ‘ताल’ और हमारा ‘दिल आपके पास है’ में अनिल कपूर के साथ काम कर चुकी हैं. अब यह जोड़ी फिल्म ‘फन्ने खां’ में दिखाई देगी.

ऐश्वर्या इस फिल्म में एक नए लुक में नजर आएंगी. वह एक सिंगर का किरदार निभाएंगी और बेहद स्टाइलिश रेट्रो लुक में नजर आएंगी. इस फिल्म से ऐश अपना सिंगिंग डेब्यू भी कर सकती हैं. खबरों के मुताबित इस फिल्म में ऐश्वर्या अपनी आवाज में भी गा सकती हैं.

इस म्यूजिकल ड्रामा में ऐश्वर्या एक बार फिर अपने डेढ़ दशक पुराने को-स्टार अनिल कपूर के साथ नजर आएंगी. अनिल और ऐश ने 17 साल पहले सतीश कौशिक की फिल्म ‘हमारा दिल आपके पास है’  में पहली बार एक-दूसरे के साथ काम किया था और उसके बाद ये दोनों सुभाष घई की रोमांटिक ट्राएंगल वाली हिट म्यूजिकल फिल्म ‘ताल’ में फिर से साथ नजर आए थे. इन दोनों के साथ आने वाली फिल्म ‘फन्ने खां’ को फिल्मकार ‘राकेश ओमप्रकाश मेहरा’ प्रोड्यूस कर रहे हैं.

इस खबर का संपादन नागमणि कुमार शर्मा ने किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here