आदित्य पंचोली ने कंगना को कहा पागल और झूठी

नई दिल्ली। कंगना रनौत के हाल ही में ‘आप की अदालत’ शो में दिए बोल्ड बयानों को लेकर बवाल मचना शुरु हो गया है. फिल्म ‘सिमरन’ के प्रमोशन के लिए शो में गई कंगना ने अपने जीवन से जुड़े कई मामलों पर अपनी बात रखी.

कंगना ने ऋतिक रोशन, करण जौहर, आदित्य पंचोली और अध्ययन सुमन के बारे में खुलकर बात की. कंगना की इस बेबाकी को लेकर तरह-तरह की बातें की जा रही है. कुछ लोग जहां कंगना का समर्थन कर रहे हैं वहीं कुछ लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं.

कंगना के इंटरव्यू के बाद अब अभिनेता आदित्य पंचोली ने अपना पक्ष रखा है. कंगना पर पलटवार करते हुए आदित्य पंचोली ने बॉलीवुडलाइफ को एक इंटरव्यू दिया है. जिसमें उन्होंने कहा है, ‘वह लड़की पागल है. क्या कर सकते हैं, क्या आपने उसका इंटरव्यू देखा? इंटरव्यू देखकर आपको ऐसा नहीं लगता कि कोई पागल बात कर रहा है? कौन ऐसे बात करता है? हम इंडस्‍ट्री में इतने सालों से हैं किसी ने भी किसी के बारे में कभी इस तरह से बात नहीं की. मैं क्या कह सकता हूं? वो पागल लड़की है. अगर आप कीचड़ में पत्थर मारोगे तो आपके ही कपड़े गंदे होंगे.’

कंगना को आड़े हाथ लेते हुए आदित्य ने कहा कि कंगना झूठ बोल रही हैं और मैं उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने जा रहा हूं. मुझे दूसरों के बारे में नहीं पता पर जो भी मेरे बारे में उन्होंने बात कही है वो पूरी तरह से झूठ है. मेरा परिवार उनकी बातों से आहत है, मैं और मेरी पत्नी कंगना के खिलाफ लीगल एक्शन लेने जा रहे है.

कंगना के बयानों को लेकर बॉलीवुड ने दूरी बना रखी है. अभिनेता ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन खान ने उनका सपोर्ट किया है. बता दें कि सुजैन ने सोशल मीडिया पर अपनी और ऋतिक की एक फोटो शेयर करते हुए एक संदेश के साथ ऋतिक को सपोर्ट किया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here