नवरात्रि फेस्टिवल में आमिर ने फैंस संग किया गरबा

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान रविवार को वड़ोदरा पहुंचे. यहां उन्होंने न सिर्फ अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन किया, बल्कि साथ ही गरबा भी सेलिब्रेट किया. 21 सितंबर को शुरू हुए दस दिवसीय नवरात्रि फेस्टिवल में हिस्सा लेने के दौरान आमिर खान ने यहां दुर्गा मां की आरती भी की. सिर्फ इतना ही नहीं, इस मौके पर आमिर फैंस के साथ सेल्फी खिंचवाते भी नजर आए. वडोदरा पहुंचे आमिर ने फैंस संग किया गरबा, ली सेल्फी बता दें कि यहां वह अपनी आने वाली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के प्रमोशन के लिए आए थे.

वडोदरा में इन दिनों नवरात्रि की धूम है, ऐसे में आमिर भी खुद को शहर के रंग में रंगने से नहीं रोक पाए. गरबा सेलिब्रेशन की खुशी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर भी जाहिर की है. उन्होंने ट्वीट किया है , मेरा पहला गरबा सेलिब्रेशन. शहर के रंग अद्भुत हैं.

सीक्रेट सुपरस्टार में आमिर के साथ जायरा वसीम भी हैं. जायरा दंगल में भी आमिर के साथ काम कर चुकी हैं. इस फिल्म में आमिर म्यूजिक डायरेक्टर शक्ति के रोल में हैं.

आमिर चार बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुके हैं. उनकी आने वाली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार दीवाली पर रिलीज होगी. इन दिनों वह विजय आचार्या निर्देशित फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी अहम रोल में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here