BMC की पोल खोलने वाली RJ को 500 करोड़ का नोटिस

मुंबई। अपने फनी गाने से मुंबई BMC की पोल खोलने वाली फेमस रेडियो जॉकी मलिष्का बीएमसी के नोटिस का शि‍कार बन गई हैं. उनका गाना वायरल होने के बाद बीएमसी ने आरजे के घर जांच की थी जहां पर कथित रूप से उन्हें डेंगू का लार्वा मिला. इसी बात को लेकर मलिष्का को नोटिस दिया गया है.

बता दें की मलिष्का ने हाल ही में मुंबई में सड़कों के गड्ढों को लेकर बीएमसी पर निशाना साधते हुए एक गाना बनाया था. इस वीडियो से बीएमसी को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी जिसके बाद पिछले 25 साल से BMC की कुर्सी पर बैठी शिवसेना को यह वीडियो नागवार गुजरा था.

गौरतलब है की हर साल बारिश में सड़कों पर गड्ढों की भरमार और उसमें भरे पानी से लोगों को जीना मुश्किल हो जाता है जिससे मुंबई के लोग बहुत ज्यादा परेशान रहते हैं. इसी मुद्दे पर मलिष्का ने वीडियो के जरिए मुंबई के लोगों से पूछा था कि क्या उन्हें बीएमसी पर भरोसा नहीं है. वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया था.

इस मामले के साथ ही BMC ने डेंगू और मानसून की बीमारियों को रोकने के लिए अभियान भी शुरू कर दिया. इस लपेटे में आरजे मलिष्का का घर भी आ गया. 381B के तहत नोटिस, मलिष्का की मम्मी लिली मेंडोसा के नाम पर जारी हुआ है और इसके लिए मलिष्का की फैमिली को 2000 से 10 हजार रुपये के बीच का फाइन भी देना होगा. पर शिवसेना इतने से भी नहीं मानने वाली शिवसेना ने BMC कमिश्नर को 500 करोड़ का मानहानि का केस प्राइवेट रेडियो चैनल के खिलाफ दायर करने को कहा है.

बताया जा रहा है कि पिछले 25 साल से BMC को चला रही शिवसेना ने इसे निगम की बेइज्जती के तौर पर लिया है. पार्टी के कॉरपोरेटर किशोरी पेंडेनाकर का कहना है कि उस वीडियो में शहर की सेवा में 24 घंटे लगे रहने वाले कर्मचारियों का अपमान किया गया है. हम रेडियो चैनल के खिलाफ एक्शन लेंगे लेकिन दूसरी ओऱ आरजे के समर्थन में कई टीवी सेलेब्रिटी आ गये हैं जो आरजे की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here