वॉट्सऐप ग्रुप से किया बाहर तो घोंप दी चाकू

मुंबई। वॉट्सऐप ग्रुप से एक मेंबर को बाहर करना एक युवक को भारी पड़ी. ग्रुप से बाहर तो कर दिया लेकिन बाहर किए गए लड़के ने तीन दोस्तों के साथ मिलकर चाकू से हमला कर दिया. इससे युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के एक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि 17 मई की रात अहमदनगर-मनमाड़ रोड पर यह घटना हुई. पुलिस के अनुसार, 18 वर्षीय चैतन्य अहमदनगर के एग्रीकल्चर कॉलेज में पढ़ता है और उसने कॉलेज स्टूडेंट्स का एक वॉट्सऐप ग्रुप बना रखा है.

इसलिए मारी चाकू

सचिन गदख नामक लड़के ने कॉलेज छोड़ दिया है इसलिए चैतन्य से उसे रिमूव कर दिया था. इस बात से नाराज सचिन गदख नाम के एक युवक ने इस मामूली सी घटना से नाराज हो कर चैतन्य पर जानलेवा हमला कर दिया. चैतन्य को गंभीर रूप में पुणे के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस के मुताबिक, हमलावर नेवासा के सोनई गांव के हैं. चैतन्य की शिकायत पर सचिन गदख, अमोल गदख और दो अन्य लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 और आर्म्स एक्ट के तहत अहमदनगर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई है.

Read Also-कर्नाटक शपथ ग्रहण मेगा शोः मायावती, ममता के साथ कई मुख्यमंत्री

  • दलित-बहुजन मीडिया को मजबूत करने के लिए और हमें आर्थिक सहयोग करने के लिये दिए गए लिंक पर क्लिक करें https://yt.orcsnet.com/#dalit-dastak 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.