मजिस्ट्रेट की शादी रूकवाने महिला ने दायर की याचिका

0
240

crime against womanनई दिल्ली। मजिस्ट्रेट की शादी की बात पता चलते ही महिला ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है. प्राप्त खबरों के मुताबिक मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के मजिस्ट्रेट के खिलाफ एक महिला ने हाइकोर्ट में याचिका दाखिल की है. याचिका में शिकायतकर्ता महिला ने मजिस्ट्रेट की शादी पर रोक लगाने के लिए कहा है. हालांकि इसको लेकर पुलिस ने मामला भी दर्ज किया है.

मजिस्ट्रेट की शादी व सुनवाई एक ही दिन

मामला कुछ ऐसा है, महिला ने मजिस्ट्रेट पर आरोप लगाया है कि उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया. मजिस्ट्रेट जिले के अजयगंज में नियुक्त हैं. संयोगवश मामले की सुनवाई अब 18 जून को होनी है और इसी दिन मजिस्ट्रेट की शादी भी तय हुई है. अब देखना है कि इस दिन कोर्ट का फैसला क्या आता है. हालांकि महिला का दावा है कि कोर्ट उसके साथ न्याय करेगा.

महिला का कहना है कि उसका पिछले तीन साल से मजिस्ट्रेट के साथ संबंध था. मजिस्ट्रेट ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारिरिक संबंध बनाए. इतना ही नही महिला ने आगे कहा कि जब उसने मजिस्ट्रेट को शादी के लिए कहा तो वह 50 लाख रुपये दहेजके तौर पर मांगने लगा लेकिन जब उसके परिवार ने पैसे देने से इंकार कर दिया तो उसने कहीं और शादी तय कर ली. पीड़िता ने कहा  मामला दर्ज कराने के बाद से ही उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

इसे भी पढ़ें-बीजेपी विधायक ने मुसलमानों को बताया बिजली चोर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.