मायावती ने दिया ईद का पैगाम

0
659
प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ। भाईचारे व शांति का संदेश देते हुए बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष, उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व पूर्व सांसद सुश्री मायावती ने देश भर में मुस्लिम समाज के लोगों व ख़ासकर उत्तर प्रदेश के मुस्लिम समाज के लोगों को ईद की तहेदिल से मुबारकबाद व शुभकामनाएं दीं.

इस दौरान मायावती ने मौजूदा हालात पर चिंता प्रकट करते हुए कहा कि देश के वर्तमान हालात के मद्देनज़र पूरे मुल्क व ख़ासकर उत्तर प्रदेश में अच्छी क़ानून-व्यवस्था, अमनो-अमान व लोगों के जान-माल व मज़हब की सुरक्षा के लिये सार्थक प्रयास व कुदरत से दुआ भी बहुत ज़रूरी है. उन्होंने कहा कि शान्ति, कानून-व्यवस्था व आमजन सुरक्षा बीजेपी सरकारों की पहली प्राथमिकता नहीं होने के कारण उत्तर प्रदेश व देश भर में हालात चिन्ताजनक.

इस मुबारक मौके पर अपील है कि देश के वर्तमान हालात के मद्देनजर वे अपने देश में शान्ति-व्यवस्था, आपसी भाईचारे व इन्सानियत के बढ़ावे के लिये अपने प्रयासों के साथ-साथ इस सम्बंध में कुदरत से भी ज़रूर दुआ करें, क्योंकि समाज की तरक़्क़ी में ही सभी देशवासियों व मुल्क की तरक़्क़ी निहित है और बिना अच्छी कानून-व्यवस्था एवं बेहतर शान्ति-व्यवस्था के समाज व मुल्क की तरक़्क़ी मुमकिन ही नहीं बल्कि असंभव है, यह बात खासकर दल को समझना आवश्यक है.

Read Also-यूपी पुलिस की दबंगई, पीड़ित दलित दिव्यांग महिला पर ही दर्ज किया मामला

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.