नए साल पर मायावती ने मोदी के लिए क्या कहा

0
777

नए साल के उत्साह के बीच बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने अपने अंदाज में सबको नए साल की बधाई दी है. मायावती ने उत्तर प्रदेश की जनता सहित समस्त देशवासियों व वीर सैनिकों को नए साल की शुभकामनाएं दी है. इस दौरान बसपा प्रमुख ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर खास तरह की प्रार्थना की है. मायावती ने कहा है कि कुदरत भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी को इतनी सद्बुद्धि से की वे नए साल में अपनी जनविरोधी नीतियों को लागू करने से बचें.
नए साल की पूर्व संध्या पर जारी अपनी प्रेस विज्ञप्ति में उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यंमत्री ने युवाओं के लिए रोजगार की कामना की है. मायावती ने कहा है कि- “2016 और 2017 देश की 90 प्रतिशत जनता के लिए गहरे आर्थिक संकट में गुजरा है, ऐसे में मैं उम्मीद करती हूं कि नया साल 2018 सुकून और शांति भरा हो.” नोटबंदी को आर्थिक अपातकाल बताते हुए बसपा प्रमुख ने भाजपा पर निशाना साधते हुए नए साल में एक और आर्थिक संकट का जिक्र करते हुए देशवासियों को आगाह किया है कि बैंकों में रखा उनकी अपनी कमाई का धन उनका रह पायेगा कि नहीं, यह देखने की जरूरत है. मायावती का आरोप है कि सरकार इसकी गारंटी देने से भागने की तैयारी में है.
प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा पर कटाक्ष करते हुए बसपा प्रमुख ने कहा है कि कुदरत भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार को इतनी सद्बुद्धि जरूर दे कि वे नए साल में अपनी घोर जनविरोधी सोच व नीतियों को लागू करने से बचें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here