तू-तू मैं-मैं के बीच मायावती ने सीएम योगी को जमकर लताड़ा

0
726

लखनऊ। यूपी निकाय चुनाव में भाजपा के शहरों तक ही सिमट जाने के बाद बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती और भाजपा नेता योगी के बीच जुबानी जंग जोरों पर है. चुनाव के रिजल्ट के बाद मायावती ने भाजपा को यह कह कर घेरा कि अगर बैलेट पेपर से चुनाव हुए होते तो भाजपा मेयर की सीटें भी नहीं जीत पाती. इस पर बौखलाई भाजपा ने मायावती से बसपा द्वारा जीती दोनों मेयर सीटों पर इस्तीफा देकर फिर से चुनाव कराने को कहा था.

इससे गुस्साई मायावती ने सीएम योगी और भाजपा को जमकर लताड़ लगाई है. मायावती ने एक बार फिर भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि भाजपा सभी 16 मेयर सीटों पर बैलेट पेपर से दुबारा चुनाव करा ले उन्हें अपनी पार्टी और अपने नेता मोदी के विजन का पता चल जाएगा. पार्टी द्वारा जारी बयान में बसपा प्रमुख ने कहा कि बसपा के जीते मेयरों का इस्तीफा मांगना चोरी और ऊपर से सीनाजोरी की बदतर मिसाल है.

बहुजन समाज की नेता मायावती ने 2014 के लोकसभा चुनाव और 2017 के यूपी विधानसभा चुनाव में बीजीपी की जीत को ईवीएम की जीत बताया. उन्होंने कहा कि भाजपा को वैसा जनसमर्थन बिल्कुल हासिल नहीं है, जैसा कि चुनाव परिणाम जताते हैं. मायावती ने कहा कि अलीगढ़ और मेरठ में बी.एस.पी के पक्ष में जबरदस्त जन उबाल था, जिसकी वजह से भाजपा ने गड़बड़ी नहीं की. क्योंकि इससे भाजपा की और फजीहत हो सकती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here