नए साल पर किस हस्ती ने क्या कहा

नए साल का आगाज़ एक बार फिर दुनियाभर में उत्साह और जश्न का माहौल लेकर आ गया है और यह उत्साह ट्विटर, फेसबुक, इनस्टाग्राम जैसे तमाम सोशल मीडिया प्लैटफॉम्स पर भी देखने को मिला. जहाँ एक ओर लोगों ने, new year celebrations की फोटोज़, विडियोज़, मीम्स शेयर करके नए साल का उत्साह दिखाया, वहीं दूसरी ओर नेताओं, अभिनेताओं समेत तमाम बड़ी हस्तियों ने टिवटर के ज़रिए अपने फौलोवर्स को अपने अपने अंदाज़ में नए साल की शुभकामनाएँ दीं.

सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने Tweeter के ज़रिए देश को नव वर्ष की बधाई देते हुए सुख,
समृद्धि और सवास्थ की कामना की.

लालू प्रसाद यादव Tweet के ज़रिए कहते हैं कि नव वर्ष २०१८ की हार्दिक शुभकामनाएं. नववर्ष मे विश्व बंधुत्व का सपना साकार हो, ऊंच-नीच का भेद मिटे. गरीबी, बेबसी, बेकारी का नाश हो. सामाजिक न्याय की कल्पना साकार हो, प्रेम सौहार्द बढे़, सांप्रदायिक सद्भाव स्थापित हो, इन्ही शुभ मंगलकामनाओं के साथ आप सभी के उन्नति की कामना करता हूं.

वहीं अभिनेता अमिताभ बच्चन ने पोती आराध्या संग फोटो शेयर करके फैन्स को नव वर्ष का बधाई दी.

लेकिन इस बार कुमार विश्वास ने फैन्स को मायूस कर दिया, ज़रा उनका tweet सुनिए: विदा 17 , स्वागत 18 ! विस्तृत शुभकामनाएँ नहीं दे पा रहा हूँ ,इसके लिए क्षमा करिए ! ईश्वर आप का मंगल करे.

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कुछ अलग अंदाज़ में tweet करते हुए कहा माना वतन में मुश्किल हालात रहे, सियासत की साज़िश से इंसानी रिश्ते तार-तार रहे….पर जो बीत गया सो बीत गया… अब नयी इबारत लिखनी है, जिससे अब इस नये साल में अमन-चैन और प्यार रहे… और हर किसी का दामन ख़ुशियों से आबाद रहे. नये साल की अनंत शुभकामनाएँ!!!

इस के साथ कदम रखते हैं वर्ष 2018 में. आप सभी को दलित दस्तक परिवार की ओर से नए साल की शुभकामनएँ.

पीयूष शर्मा

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here