दलित के घर सत्तू खाने व नहाने पहुंचे तेज प्रताप

पटना। दलित के घर जाकर खाने की राजनीति लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व राजद नेता तेज प्रताप ने भी अपना ली. बीजेपी से एक कदम आगे निकलकर तेज प्रताप ने दलित के घर ना केवल खाया बल्कि खुलेआम चपाकल से नहाया भी. इस अंदाज को देखने के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ और भी बढ़ गई. लोग फोट खींच व वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालने लगे. तेज प्रताप ने रिक्शा चलाकर अपने क्षेत्र का दौरा किया.

दरअसल सोमवार को तेज प्रताप अपने चुनावी क्षेत्र महुआ विधान चले गए. इस दौरान उन्होनें अपने क्षेत्र का भ्रमण किया और दिनभर की थकावट को दूर करने के लिए दलित के घर खाने व नहाने चले गए. इस दौरान तेज प्रताप ने लालू प्रसाद की अंदाज में सत्तू, प्याज, आचार व चटनी का स्वाद चखा. इस दौरान भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि “अपने कर्मभूमि महुआ में कार्यक्रम सत्तू पार्टी मजा लिया. फाइव स्टार होटलों का खाना दलित के घर ले जा कर खाना और राजनीतिक डंके बजाना बीजेपी, आरएसएस वालों का काम है. हम तो किसानों के घर में पिसा हुआ सत्तू खाते हैं और खुब खुश रहते हैं.”

तेज प्रताप ने ना केवल सत्तू खाया बल्कि चपाकल पर स्नान किया. इस दौरान ली गई तस्वीरों को फेसबुक पेज पर शेयर कर लिखा कि, “सत्तू पार्टी कार्यक्रम और अपने विस क्षेत्र महुआ में दिनभर के पैदल भ्रमण के बाद थोड़ी थकावट को दूर करने के लिए करहटिया पंचायत के एक दलित के घर जा कर उनके चापाकल पर स्नान किया. बहुत मीठी अनुभूति थी गांव के चापाकल की ठंडी पानी से नहाने का…”

इसे भी पढ़ें-राजनीति में उतरेंगी लालू-राबड़ी की बहू

  • दलित-बहुजन मीडिया को मजबूत करने के लिए और हमें आर्थिक सहयोग करने के लिये दिए गए लिंक पर क्लिक करें https://yt.orcsnet.com/#dalit-dastak 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.