मुस्लिम विधायक हाथ-मुंह ढंक पहुंचा विधानसभा, सीएम ने उड़ाया मजाक

0
321

केरल। निपाह वायरस का खौफ इतना है कि एक विधायक हाथ-मुंह ढंक कर विधान सभा पहुंचे. इसके बाद मुख्यमंत्री ने पी विजयन ने इस पर विधायक का मजाक उड़ा दिया. हालांकि कुछ विधायकों ने इसका स्वागत भी किया. लेकिन स्वास्थ्य मंत्री शैलेजा ने भी विधायक का मजाक उड़ा दिया लेकिन इससे विधायक कोई फर्क नहीं पड़ा.

इसलिए पहना मास्क

केरल के कोझीकोड जिले में निपाह संक्रमण के प्रभाव की ओर ध्‍यान खींचने के लिए आईयूएमएल के विधायक ने विधानसभा में मास्क और दस्ताने पहनकर हिस्सा लिया. इसके बाद सत्तारूढ़ एलडीएफ और विपक्षी यूडीएफ के नेता आपस में भीड़ गए. कुट्टीयाडी से विधायक पी अब्दुल्लाह विधानसभा में मास्क और दस्ताने पहनकर दाखिल हुए, इनको देखकर विपक्षी सदस्यों से अभिवादन किया.

सदन में नहीं आना चाहिए था…

विपक्षी दलों ने भले ही स्वागत किया लेकिन मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री को ये अंदाज रास ना आया. इसलिए मुख्यमंत्री पी विजयन ने कहा कि सदस्य का व्यवहार एक गंभीर मुद्दे को ‘महत्वहीन’ बनाने के समान है, जबकि स्वास्थ्य मंत्री के के शैलजा ने इसे ‘हास्यापद’ बता कर उपहास का पात्र बना दिया. इसके अलावा विजयन ने कहा कि विधायक ने मास्क पहनकर सदन में आकर खुद का मजाक बनाया है. स्‍वास्थ्य मंत्री ने कहा कि मास्क कुछ विशेष कारणों से पहना जाता है. उन्होंने कहा कि अगर विधायक संक्रमण से पीड़ित हैं तो उन्हें सदन में नहीं आना चाहिए था.

इनपुट-भाषा

Read Also-तोगड़िया बनाम मोदीः मोदी से खफा 14 हजार बजरंग दल व विहिप कार्यकर्ता का इस्तीफा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.