अपने फ़ार्म हाउस पर काटा सलमान ख़ान ने बर्थडे का केक

0
240

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग और बॉक्स ऑफिस के सुल्तान और भारत की शान सलमान ख़ान आज 53 साल के हो गए. बुधवार देर रात सलमान अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपने फ़ार्म हाउस पर पहुंचे और केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सलमान अपने फेवरेट कलर ब्लैक में ही नज़र आ रहे हैं. उनके आस-पास बस कुछ चुनिंदा दोस्त और परिजन ही नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर में उनके पीछे आप उनके ख़ास बॉडीगार्ड शेरा को देख सकते हैं. सलमान इस मौके पर बेहद खुश नज़र आ रहे हैं. दिसंबर का महीना सलमान और उनके परिवार के लिए बहुत ही ख़ास होता है. इस महीने उनके परिवार में कई सदस्यों का बर्थडे होता है. आप कह सकते हैं कि यह महीने ख़ान परिवार के लिए जश्न का महीना है.

सलमान ख़ान आज देश के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं. बड़े ही नहीं छोटे पर्दे पर भी उनका धाक रहता है. दस का दम से लेकर बिग बॉस उन्हीं के दम पर चलती है. बहरहाल, सलमान ने इस मौके पर हाथ जोड़कर सबका आभार जताया.

सलमान ख़ान को यारों का यार कहा जाता है. उनका जिस पर दिल आ गया कहते हैं उसकी लाइफ सेट हो गयी. इसके अलावा भी वो दिल खोलकर सामाजिक कार्यों में भी शामिल रहते हैं.

इस मौके पर सलमान के भाई अरबाज़ ख़ान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ पहुंचे. उनके अलावा सोहैल ख़ान, बहनोई आयुष शर्मा, अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा, कृति सनोन, फ़िल्मकार संजय लीला भंसाली, सतीश कौशिक, अमृता अरोड़ा, अनिल कपूर, सोनू सूद आदि भी नज़र आये.

सलमान की ग़ज़ब की फैन फॉलोविंग हैं. बच्चे भी उन्हें बहुत पसंद करते हैं. उनकी आखिरी रिलीज़ फ़िल्म रेस 3 कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पायी लेकिन, उनकी आने वाली फ़िल्म भारत से उन्हें और उनके फैंस को बहुत उम्मीदें हैं.

Read it also-बजरंग बली को लेकर फिर बढ़ा विवाद, देखिए क्या है नया बखेरा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.