PAD MAN को लेकर अक्षय कुमार पर हुआ FIR, जानिए क्यों

0
504

नई दिल्ली। अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ रिलिज होते ही विवाद में फंस गई है. फिल्म के पर्दे पर आने के बाद लेखक रिपू दमन जायसवाल ने फिल्म के मेकर्स पर उनकी स्क्रिप्ट के सीन चुराने का आरोप लगाया है. साथ ही अक्षय कुमार के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवा दी है. लेखक के मुताबिक उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट धर्मा प्रोडेक्शन को दी थी और उनके स्क्रिप्ट से सीन चुराकर फिल्म में डाल दी गई है.

लेखक का कहना है, “मैंने डेढ़ साल पहले अरुणाचलम मुरुगनाथम और साती बायोडिग्रेडेबल सेनेटरी पैड्स पर एक स्क्रिप्ट लिखी थी और उसे रजिस्टर भी करवाया था. मैंने 5 दिसंबर 2016 को स्क्रीन राइटर एसोशिएसन में स्क्रिप्ट रजिस्टर करवाई थी और इसे करण जौहर प्रोडक्शन- के क्रिएटिव हेड रेयान स्टीफन और विक्रमादित्य मोटवानी को भेजा था. उसके 10 दिन के बाद 16 दिसंबर 2016 को मैंने सुना कि मिसेज ट्विंकल खन्ना ने घोषणा की है कि उनकी प्रोडक्शन हाउस अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी पर अक्षय को लेकर फिल्म बनाने जा रही है.”

लेखक का आरोप है कि हाल ही में पैडमैन का ट्रेलर रिलीज हुआ और बहुत से सीन्स, मेरे स्क्रिप्ट से चुराए गए थे, जो मैंने मिस्टर रेयान स्टीफन को भेजा था. यहां तक कि उन्होंने रक्षाबंधन वाले मेरे काल्पनिक सीन को भी चुरा लिया. असल में अरुणाचलम मुरुगनाथम की कोई बहन ही नहीं है. मैंने फैसला लिया कि मैं इस मामले को कोर्ट तक ले जाऊंगा और फिल्म के प्रोड्यूसर्स के खिलाफ लड़ाई लडूंगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here