दीपिका-भंसाली के सिर काटने वाले को 10 करोड़ का इनाम देंगे भाजपा नेता

भाजपा नेता

चंडीगढ़। फिल्म पद्मावती पर विवाद रूकने का नाम नहीं ले रहा है. इन विवादों के चलते फिल्म निर्माताओं ने फिल्म के रिलीज को टाल दिया है, लेकिन अभी फिल्म को लेकर विरोध कम नहीं हुआ है. ताजा मामले में हरियाणा में भाजपा के चीफ मीडिया कोऑर्डिनेटर सूरज पाल अम्मू ने फिल्म के अभिनेता रणवीर सिंह को धमकी दी है कि वह फिल्म के पक्ष में कहे अपने शब्द वापस नहीं लेते हैं तो टांगें तोड़कर हाथ में दे देंगे.

इतना ही नहीं पाल ने यह भी धमकी दी कि वह इस फिल्म को कभी भी प्रदर्शित नहीं होने देंगे. पाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि वह अपने विशेषाधिकार का प्रयोग करते हुए इस फिल्म को ‘डस्टबीन’ में डाल दें.

दरअसल, रणवीर सिंह ने फिल्म पद्मावती को लेकर दिए अपने एक बयान में कहा था कि वह फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ हैं. उन्होंने कहा था कि वह 200 फीसदी इस फिल्म के साथ खड़े हैं. साथ ही रणवीर ने लोगों से अपील की थी कि फिल्म एक बार देखें फिर अपना विचार बनाएं. रणवीर ने कहा था कि भंसाली एक शानदार फिल्ममेकर हैं और वह भारतीय संस्कृति की बहुत इज्जत करते हैं.

इस बयान पर पलटवार करते हुए सूरज पाल ने रणवीर को धमकी देते हुए कहा, ‘अगर तूने (रणवीर) अपने शब्द वापस नहीं लिए तो तेरी टांगों को तोड़कर तेरे हाथ में दे देंगे.’ सूरज पाल यहीं नहीं रूके. उन्होंने फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और निर्देशक संजय लीला भंसाली का सिर कलम करने के लिए 5 करोड़ का इनाम रखने वाले मेरठ के युवक की प्रशंसा कर डाली. पाल ने कहा, ‘मैं मेरठ के उस युवा को बधाई देना चाहता हूं. हम 5 नहीं बल्कि 10 करोड़ रुपये देंगे अगर कोई ऐसा करता है. इतना ही नहीं सिर कलम करने वाले के परिवार की जरूरतों का भी ख्याल रखेंगे.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here