रेप आरोपी दाती महाराज व आश्रम की 600 लड़कियां भी गायब!

0
774
PC_newstrack

नई दिल्ली। मशहूर शनिधाम वाले बाबा दाती महाराज उर्फ मदनलाल रेप का आरोप लगने पर छिपते फिर रहा है. क्राइम ब्रांच की टीम आश्रम जाकर तलाशी ली लेकिन वहां पर भी नहीं मिला. इतना ही पुलिस का कहना है कि आश्रम से करीब 600 लड़कियां भी गायब हैं. पुलिस ने आश्रम से सीसीटीवी फूटेज व कैसेट बरामद कर जांच के लिए भेजा है.

दिल्ली पुलिस दुष्कर्म मामले के आरोपी शनिधाम के संस्थापक दाती महाराज के काफी करीब पहुंचकर भी काफी दूर है. पुलिस ने उसे सोमवार 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन 1 बजे के बाद भी वह पूछताछ में शामिल होने के लिए नहीं पहुंचा.

बताया जा रहा है कि शुक्रवार से ही वह पाली, राजस्थान स्थित आश्रम से गायब है. तब से ही उसका कोई पता नहीं है. अपराध शाखा के अधिकारी ने बताया कि दाती महाराज को पूछताछ में शामिल होने के लिए शुक्रवार को ही नोटिस जारी किया गया था. छतरपुर स्थित शनिधाम में भी नोटिस भेजा गया था. अगर वह तफ्तीश में शामिल नहीं होता है तो उसे दूसरा नोटिस भेजा जाएगा.

अपराध शाखा के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आश्रम में रहकर करीब 700 लड़कियां पढ़ाई कर रही हैं. सभी का खर्च दाती महाराज उठाता है. पुलिस को अधिकांश कमरे खाली मिले. अब सवाल यह है कि किसी डर के चलते दाती महाराज ने इन लड़कियों को कहीं भेज दिया है या वे छुट्टियां होने के कारण अपने घर चली गई हैं. पुलिस आश्रम के चप्पे चप्पे की तलाशी कर रही है.

इसे भी पढ़ें-दाती बाबा के बाद दिल्ली की ‘गुरु मां’ ने 200 भक्तों के साथ किया ऐसा कारनामा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.