इटली के इस आलीशान रिज़ॉर्ट में हो रही है, दीपिका-रणवीर की शादी

0
197

नई दिल्ली। बॉलिवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ी दीपिका-रणवीर 14 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही है. इटली के जिस विला में इनकी शादी हो रही है, उसकी कीमत 8 से 10 लाख रुपये पर नाइट है. बताते हैं कि बॉलिवुड ही नहीं हॉलिवुड सिलेब्रिटीज के बीच भी यह हॉट डेस्टिनेशन है. आइए देखते हैं क्‍या है इस डेस्टिनेशन की खास बातें और इटली में कहां स्थित है यह डेस्टिनेशन…

दीपिका-रणवीर ने अपनी शादी के लिए इटली के लेक कोमो को चुना है. यहां के विला देल बालिबियानेलो को उनकी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए चुना है और इसे खूबसूरती से सजाया जा रहा है.

लेक कोमो में कई विला हैं, जो अपनी खूबसूरती के लिए बहुत मशहूर हैं. मगर विला देल बालिबियानेलो को इटेलियन आर्किटेक्‍चर के बेहतरीन नमूने के तौर पर जाना जाता है. सिलेब्रिटीज की चहल-पहल के कारण इस लोकेशन की कड़ी सुरक्षा रहती है.

खूबसूरती की बात करें, तो इस विला में लेक कोमो के इतिहास, ग्लैमर और प्राकृतिक सुंदरता का बहुत ही सुंदर मिश्रण देखने को मिलता है.

यह विला चारों ओर से पानी से घिरा है जिसकी वजह से यह आकर्षण का प्रमुख केंद्र बन जाता है. इस विला में पहुंचने के लिए ढाई किलोमीटर लंबा घुमावदार रास्ता तय करना पड़ता है.

विला देल बालिबियानेलो में कई रिज़ॉर्ट हैं. यह आपके ऊपर निर्भर है कि आप कौन सा सिलेक्‍ट करते हैं. इनकी कीमत 8000 से 10000 यूरो के बीच है. जो भारतीय करंसी में करीब 6. 59 lakh to Rs 8.29 lakh पड़ती है.

केवल बॉलिवुड सिलेब्रिटीज के बीच ही नहीं हॉलिवुड सिलेब्रिटीज का भी यह फेवरिट डेस्टिनेशन है. जॉर्ज क्‍लूनी और किम करदाशियां जैसी सिलेब्रिटीज के लिए यह हॉलिडे होम के जैसा है.

लेक कोमो अपनी खूबसूरत लोकेशंस और यहां के साल भर रहने वाले सुहावने मौसम के कारण सिलेब्रिटीज के बीच हॉट डेस्टिनेशन बन चुका है.

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई भी लेक कोमो के ही एक रिजॉर्ट में की गई थी.

Read it also-नक्सलियों के गढ़ में वोटिंग के लिए लगी लंबी कतारें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.