चूरू में दलित युवक को निर्वस्त्र कर पीट-पीटकर मार डाला

मृतक-हेतराम

राजस्थान के चूरू जिले में शनिवार देर रात एक दलित युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यह वारदात लालासर गांव की है जहां 26 वर्षीय दलित युवक (हेतराम) की लाठी- सरियों से बेरहमी से पिटाई की गई. पीड़ित को गंभीर हालत में अस्पताल में पहुंचाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पांच नामजद सहित 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

चूरू के गांव भामासी के हेतराम की मौत के बाद उसके पिता झाबरमल ने पुलिस में रिपोर्ट लिखाई है. झाबरमल के अनुसार हेतराम और अन्य लोग शनिवार को पशुओं की तलाश कर रहे थे. पशुओं की तलाश में वे लोग लालासर गांव तक पहुंच गए, वहां सूरजभान काम के बहाने से हेतराम को अपने घर ले गया और अन्य आरोपियों के साथ मिलकर उसे निर्वस्त्र कर लाठी-सरियों से पीटा. झाबरमल की इस रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है. नामजद आरोपियों में सरपंच का नाम भी शामिल बताया जा रहा है.

हेतराम की हत्या के पीछे पुरानी रंजिश भी बताई जा रहा है. उधर, पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हेतराम पशुओं को ढुंढ़ता हुआ जब लालासर गांव पहुंचा तो सुरजभान सिंह, भैरूसिंह और भागीरथ सिंह उसे जबरन अपने घर ले गए और पुरानी रंजिश के चलते लाठियों, सरियों से मारपीट करने लगे. बहरहाल दुधवाखारा थाना पुलिस ने सुरजभान सिंह, भैरूसिंह, भागीरथ सिंह, प्रेमसिंह, मूलाराम कस्वां सहित 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Read it also-बालाकोट / सैटेलाइट इमेज के हवाले से दावा- भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक से जैश काे काेई नुकसान नहीं हुआ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.