राहुल गांधी का बिहार के वरिष्ठ नेताओं संग लंच

0
207
File Photo

नई दिल्ली। राहुल गांधी बिहार पर नजर बनाए हुए हैं. राहुल गांधी के साथ बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं संग लंच पर बुलाया. साथ ही आगामी लोकसभा में पार्टी को जीत दिलाने को लेकर रणनीति बताई. इसको लेकर राजनीति में चर्चा जोरो पर चल रही है.

राजनीति पर चर्चा करने के लिए कांग्रेस पार्टी के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता शक्तिसिंह गोहिल ने बिहार के सभी वरिष्‍ठ नेताओं को लंच पर बुलाया है. अभी राहुल गांधी के आवास पर नेताओं की बैठक हुई है. इसके बाद सभी नेताओं को गुजरात भवन बुलाया गया है. पार्टी की ओर से इसे आपस में समरसता बढ़ाने के लिए लंच बताया है. लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि लंच में बिहार की राजनीति पर भी चर्चा हो सकती है.

बता दें कि सुबह 10 बजे से बिहार कांग्रेस के पदाधिकारियों के साथ बैठक चली. बैठक के बाद करीब 12 बजे दिन में सभी पदाधिकारियों की राहुल गांधी से वन टू वन मुलाकात हुई. सूत्रों के अनुसार वन टू वन बैठक में राहुल गांधी ने पार्टी पदाधिकारियों से बिहार कांग्रेस के नए अध्यक्ष को लेकर राय मशविरा किया. बताया जाता है कि बैठक में लोकसभा चुनाव में सीट शेयरिंग पर भी चर्चा हुई. कांग्रेस की रणनीति को भेदने के लिए विपक्षी ताक लगाए बैठे हैं.

Read Also-पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी से मिलने पहुंचे राहुल गांधी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.