सीएम योगी ने दी मायावती को जन्मदिन पर बधाई, विपक्ष को दे डाली यह सलाह

गोरखपुर: मकर संक्राति के मौके पर गोरखपुर के गोरक्षनाथ पीठ में महंत की भूमिका निभा रहे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी नेता राहुल गांधी तथा अखिलेश यादव को सकारात्मक राजनीति करने की सलाह दी। साथ ही उन्होने बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती को उनके 62वें जन्मदिन पर बधाई दी.

विपक्ष पर सीधा निशाना साधते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मकर संक्रांति के अवसर पर मैं विपक्ष को यह सलाह देना चाहता हूं कि वे सुख संकल्प के साथ सकरात्मक राजनीति करें, अगर उन्होने ऐसा नहीं किया तो आने वाले समय में उनको खुद जनता बेनकाब करेगी. इतना ही नहीं राहुल गांधी के दो दिवसिय अमेठी दौरे पर भी तंज कसते हुए उन्होने कहा कि कांग्रेस का अध्यक्ष बनने के बाद आज पहली बार राहुल गांधी उत्तर प्रदेश में आ रहे हैं और मैं उन्हे सलाह दुंगा कि वे बड़ी-बड़ी बातें छोड़कर पहले अपने संसदीय क्षेत्र के विकास पर ध्यान दें. भगवा रंग पर सियासत करने के अलावा विपक्ष के पास कोई और काम नहीं है.

इसी दौरान योगी आदित्यनाथ ने आज बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती को उनके जन्मदिन की बधाई भी दी और साथ ही यह भी कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि प्रदेश के विकास के लिए वह बसपा के अंदर एक सकारात्मक रवैया अपनाएगीं।

 

पीयूष शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here