बीजेपी यूपी अध्यक्ष ने डिप्टी सीएम के सामने कहा चोर

लखनऊ। बीजेपी के नेता हमेशा विपक्षी नेता व धर्म के खिलाफ टिप्पणी करते हैं. उत्तर प्रदेश के बीजेपी सांसद ने कुछ ऐसा ही बोलते नजर आए. यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के सामने ही चन्दौली के सांसद महेंद्र नाथ पांडेय ने अपने ही पार्टी के विधायक को चोर कहा. ये बात गलती से नहीं बल्कि बकायदे समझाया भी कि आखिर चोर कहने का कारण क्या है.

वाराणसी में दीनदयाल उपाध्याय महाविद्यालय में ऐसा नजारा देखने को मिला. यहां विज्ञान और वाणिज्य विषय के लिए नई बिल्डिंग के शिलान्यास के लिए डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के सामने ही बीजेपी के यूपी अध्यक्ष और चन्दौली के सांसद महेंद्र नाथ पांडेय के बोल बिगड़ गए. उन्होंने शिलान्यास के वक्त ही क्षेत्र के विधायक कैलाश नाथ सोनकर को चोर कह डाला. सार्वजनिक तौर पर जब महेंद्र नाथ पाण्डेय ने विधायक कैलाश नाथ सोनकर को चोर कहा तो वहां मौजूद भाजपा के बाकी नेता हंसना शुरू कर दिया.

इस बात को लेकर महेंद्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि वो चोर है इसलिए न तो उसका नाम शिलापट्ट पर है. और वो चोर है ये बात मैंने माननीय उप मुख्यमंत्री को बता भी दिया है. दरसअल कैलाश नाथ सोनकर वाराणसी के अजगरा विधानसभा के सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक हैं.

इसे भी पढ़ें-ट्रेनी महिला पुलिस अफसरों से नाईटी में कराई परेड और फिर…

  • दलित-बहुजन मीडिया को मजबूत करने के लिए और हमें आर्थिक सहयोग करने के लिये दिए गए लिंक पर क्लिक करें https://yt.orcsnet.com/#dalit-dastak 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.