राहुल गांधी को पप्पू कहना भाजपा सांसद को पड़ा भारी, मांफी मांग भागना पड़ा

बांसवाड़ा। बीजेपी के एक सांसद को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पप्पू कहना उस समय भारी पड़ गया, जब वो राजस्थान में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे थे. बीजेपी सांसद ने राहुल गांधी को पप्पू कहा, तो वहां मौजूद कांग्रेसी पार्षद भड़क गईं. इसके बाद कांग्रेसी पार्षद के साथ स्थानीय लोगों ने बीजेपी सांसद को घेर लिया. माहौल को देखते हुए बीजेपी सांसद को माफी मांगकर किसी तरह वहां से भागना पड़ा.

दरअसल, गुजरात के सुरेंद्रनगर से बीजेपी सांसद देवजी भाई राजस्थान के बांसवाड़ा के भागाकोट इलाके में अपनी पार्टी के प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के लिए आए थे. जब वो बांसवाड़ा सीट से बीजेपी प्रत्याशी हकरू मईड़ा के पक्ष में चुनाव प्रचार करने वार्ड नंबर 36 पहुंचे और वहीं पर एक मीटिंग करने लगे, तभी वार्ड की पार्षद सीता डामोर वहां आ धमकी. डामोर कहने लगीं कि यहां पर पांच साल से बीजेपी का शासन है. सड़क पर हर जगह गड्ढे हैं. कम से कम यहां की सड़कों के गड्ढे तो भरवा दो.

इसके बाद बीजेपी सांसद देवजी भाई ने पूछा कि आखिर यह महिला कौन है, तो उनके बगल में बैठे लोगों ने कहा कि ये भी कांग्रेसी पार्षद हैं. इस पर सांसद महोदय ने तपाक से कह दिया कि आप अपने पप्पू को बुला लो, वही गड्ढा भर देगा. इतना कहते ही कांग्रेसी पार्षद सीता डामोर बीजेपी सांसद देवजी भाई पर टूट पड़ीं. डामोर ने सांसद से कहा कि आखिर तुमने पप्पू कैसे कह दिया.

यह मामला इतना गरमा गया कि वहां पर मोहल्ले के लोग इकट्ठे हो गए और बीजेपी सांसद को घेर लिया. फिर बीजेपी सांसद को सबके सामने माफी मांगनी पड़ी और किसी तरह वहां से भागना पड़ा. इसके बाद भी लोग शांत नहीं हुए और बीजेपी दफ्तर आ धमके. विरोध कर रहे लोगों के गुस्से को शांत करने के लिए बीजेपी के नेताओं ने सांसद देवजी भाई को बांसवाड़ा से गुजरात के लिए वापस रवाना कर दिया.

स्रोत- आज तक

Read it also-आदि महोत्सव में आदिवासी कलाकारों ने देश-दुनिया को लुभाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.