कोरेगांव के आरोपी के साथ पीएम मोदी की फोटो वायरल

मुंबई। भीमा-कोरेगांव में दलितों पर पथराव और महाराष्ट्र में हिंसा फैलाने के आरोप में जिन दो हिंदुवादी नेताओं के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, उनमें से एक की पीएम मोदी के साथ फोटो वायरल हो रही है. उस शख्स का नाम संभाजी भिड़े उर्फ गुरूजी है. गुरुजी नाम से पूरे महाराष्ट्र में विख्यात यह शख्स शिव प्रतिष्ठान हिंदुस्तान का जाना माना नेता है.

जो तस्वीर वायरल हुई है, उसमें संभाजी भिड़े यानि की गुरूजी पीएम मोदी के साथ दिखाई दे रहा है. तस्वीर देखकर संभाजी की पीएम मोदी के साथ नजदीकी का साफ पता चल रहा है. यहां तक की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद संभाजी की तारीफ कर चुके हैं. 2014 लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान सांगली में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा था कि भिड़े उनके लिए आदर्श हैं.

पीएम मोदी ने कहा था कि- ‘मैं भिड़े गुरुजी का बहुत आभारी हूं, क्योंकि उन्होंने मुझे निमंत्रण नहीं दिया था बल्कि उन्होंने मुझे हुकुम किया था.’ मीडिया में यह भी खबर है कि कुछ दिन पहले ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने भी गुरुजी से मुलाकात की थी. शायद यही वजह है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस पूरे मामले में कुछ भी कहने से बच रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here