अमेठी में लगे मोदी विरोधी पोस्टर, बताया ‘रावण’

अमेठी। राहुल गांधी के दो दिवसीय अमेठी दौरे से एक दिन पहले पीएम मोदी का एक विवादित पोस्टर सामने आया है. इस पोस्टर में राहुल गाँधी को ‘भगवान राम’ और पीएम मोदी को ‘रावण’ दिखाया गया है. यह पोस्टर राहुल गाँधी के दौरे से ठीक पहले गौरीगंज रेलवे स्टेशन पर लगा हुआ दिखाई दिया.

इस पोस्टर में राहुल गांधी हाथों में तीर-कमान लिए पीएम मोदी पर निशाना साधे खड़े हैं, वहीं देश के प्रधानमंत्री मोदी को दस सिर वाला रावण बनाया गया है. पोस्टर पर लिखा है, ‘’राहुल के रूप में भगवान राम का अवतार. 2019 में आएगा राहुल राज (रामराज)’’. अपने अध्यक्ष के दौरे से अति उत्साहित कांग्रेसी कार्यकर्ता इस तरह के पोस्टर लगाकर राहुल गांधी का स्वागत कर रहे हैं.

जिले के कांग्रेसी दौरे को विराट बनाने में लगे हुए हैं.  वहां वे एक रोड शो भी करने वाले हैं. उनका क़ाफ़िला शहर में सात प्रमुख जगहों पर रुकेगा. वरिष्ठ कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह ने बताया कि अमेठी से पहले राहुल गांधी रायबरेली भी जाएंगे. अपनी मां सोनिया गांधी के इस संसदीय क्षेत्र में वे कुछ कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं. यहां वे सालोन में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे.  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह पोस्टर अभय शुक्ला नामक एक स्थानीय निवासी ने लगाया है.

शुक्ला का कहना है कि ‘पीएम ने हम लोगों से विदेश में जमा काले धन को वापस लाने का वादा किया था जबकि ऐसा कुछ नहीं हुआ. उन्होंने किए सारे वादे झूठे साबित हुए। हमें भरोसा है कि राहुल गांधी देश के अगले प्रधानमंत्री होंगे. वे सभी वादे पूरे करेंगे’.

गन्धर्व गुलाटी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here