बड़े पर्दे पर एक बार फिर साथ नजर आएंगे अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित

नई दिल्ली। बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित और एक्टर अनिल कपूर ने साल 2000 में आखिरी बार एक साथ काम किया था. दोनों ने फिल्म ‘पुकार’ में साथ काम किया था और इसके बाद जल्द यह जोड़ी फिर से बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाली है. दोनों लगभग 17 साल बाद साथ काम करेंगे और इस बार दोनों कॉमेडी फिल्म ‘टोटल धमाल’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन इंदर कुमार कर रहे हैं.

इस फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू की जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह इस फिल्म को अगले साल दिवाली पर रिलीज करना चाहते हैं लेकिन इसका आखिरी फैसला स्टूडियो द्वारा लिया जाएगा. बता दें, यह फिल्म ‘धमाल’ सीरिज की तीसरी फिल्म होगी.

हालांकि, अगर आप सोच रहे हैं कि इस फिल्म में आपको अनिल और माधुरी के बीच कोई रोमांटिक सीक्वेंस देखने को मिलेगा तो बता दें कि इंदर कुमार ने इस पर कहा है कि यह एक कॉमेडी फिल्म है और इसलिए इसमें आपको कोई रोमांटिक सीन नहीं मिलेगा, लेकिन वादा है कि फिल्म में आपको ढेर सारा धमाल देखने को मिलेगा. अनिल और माधुरी की जोड़ी काम करने के लिए बेहतर है और एक बार फिर से उनके साथ काम करना किसी सपने की तरह है. बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन, रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी भी नजर आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here