केंद्र सरकार के दबाव में CM योगी देखने गए ताजमहल: अखिलेश

yogi Adityanath

आगरा। ताजमहल पर राजनीतिक बयानबाजी और विवादों के बीच यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ गुरुवार को ताजमहल पहुंचे. ताजमहल में दाखिल होने से पहले उन्होंने पश्चिमी गेट के बाहर झाड़ू लगाकर सफाई अभियान भी चलाया. इधर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन पर तंज कसा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ केंद्र सरकार के दबाव में आगरा का ताजमहल देखने गए.

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का दावा किया है कि आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ केंद्र सरकार के दबाव में आगरा का ताजमहल देखने गए. मुझे योगी आदित्यनाथ को आगरा के ताजमहल में देखकर बहुत अच्छा लगा. यह तो तय है कि वह अपने आप आगरा का ताजमहल नहीं देखने गए है. वह तो केंद्र सरकार के दबाव में वहां गए हैं. उन्होंने कहा कि वहां पर सीएम योगी आदित्यनाथ की झाड़ू लगाते तस्वीर तो मैंने देख ली है, बस अब तो मुझे उनकी डायना (मारबल) बेंच की तस्वीर का इंतजार है. उन्होंने कहा कि मेरी तो वहां की बचपन की फोटो है.

अखिलेश यादव ने कहा कि कूड़े की सफाई सबसे अच्छे से समाजवादी पार्टी करती है. मैं भगवान राम को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने आज आगरा में यह काम कराया है. इस काम को भी सीएम योगी आदित्यनाथ ने अंजाम दिया है. भगवान राम ने क्या कर दिखाया कि वेस्ट गेट पर उन लोगों को झाड़ू लगाना पड़ रहा है. अखिलेश यादव ने कहा कि आज ताजमहल के दीदार को लेकर उनके पूर्व का बयान भी याद आ रहा है कि ताजमहल को देखते ही ये लोग क्या क्या कहते थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.