कश्मीर में महेंद्र सिंह धोनी के सामने लगे अफरीदी के नारे

श्रीनगर। भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी रविवार को जम्मू-कश्मीर के बारामूला स्थित कुंजर में चिनार क्रिकेट प्रीमियर लीग के चीफ गेस्ट बनकर पहुंचे. यह कार्यक्रम भारतीय सेना की तरफ से आयोजित कराया गया था. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान को देखने के लिए काफी लोग जुटे थे, लेकिन तभी वहां शाहिद अफरीदी के नारे लगने लगे.

धोनी सेना में आनरेरी लेफ्टिनेंट कर्नल के पद पर हैं. इस दौरान उन्हें एक अजीब स्थिति से गुजरना पड़ा जब उनको देखने उमड़ी ने अफरीदी -अफरीदी के नारे लगाए. शाहिद अफरीदी पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और कप्तान हैं और वह भारत में भी काफी लोकप्रिय हैं. कश्मीर के स्थानीय मीडिया में इस खबर को जोर-शोर से उठाया गया और घटना का विडियो वायरल हो गया है.

स्थानीय मीडिया में रिपोर्ट्स आने के बाद इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसी कार्यक्रम में धोनी ने भारत-पाकिस्तान क्रिकेट पर अपनी राय रखी थी. भारत-पाक सीरीज पर धोनी ने कहा, ‘भारत-पाकिस्तान सीरीज महज खेल नहीं है. यह इससे कहीं अधिक है. भारत सरकार को फैसला करना चाहिए कि दोनों देशों के बीच क्रिकेट खेला जाए या नहीं क्योंकि इस मुद्दे पर भारत सरकार सही निर्णय करेगी.’

धोनी एक हफ्ते से कश्मीर में हैं. इस दौरान 22 नवंबर को वह श्रीनगर के एक स्कूल पहुंचे और बच्चों के साथ वक्त बिताया था. इसके बाद उन्होंने उत्तर कश्मीर के बारामूला जिले के उभरते क्रिकेटरों से मुलाकात कर उन्हें फिटनेस पर ध्यान देने की सलाह दी थी. इस टूर के दौरान धोनी ने कश्मीर की सुंदर नजारों की भी तारीफ की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here